अक्षय ने बनाया अपनी बेटी का जन्मदिन

Spread the knowledge and Information

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इन दिनों सोशल मीडिया पर एक क्यूट फोटो शेयर की है. शेयर की गई तस्वीर में खिलाड़ी कुमार अपनी बेटी नितारा को गले लगाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, शनिवार को नितारा 9 साल की हो गईं और उन्होंने अपनी बेटी के बर्थडे पर एक प्यारा सा वाकअप भी शेयर किया है। फोटो में अक्षय कुमार एक कुर्सी पर बैठे हैं, उसी समय नितारा उन्हें कसकर गले लगा लेती हैं। दोनों की ये खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘दुनिया में बेटी के गले लगने से बड़ी खुशी और कोई नहीं है। हैप्पी बर्थडे, नितारा – बड़ी हो जाओ, दुनिया का सामना करो, लेकिन आमतौर पर तुम्हारे पिता की क़ीमती छोटी लड़की होगी। आई लव यू।” नितारा अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की छोटी बेटी हैं। इस जोड़े का एक बेटा आरव भी है। अक्षय और ट्विंकल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर नितारा के फोटो शूट किए, लेकिन अपना चेहरा दिखाने से बचते रहे। देखें पोस्ट यहां।

akshay kumar

फोटो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी बेटी नितारा (Nitara Birthday) को गले लगाते दिखाई दे रहे हैं. साभार: @AkshayKumar instagram

फादर्स डे पर ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार और नितारा जुए की रंग-बिरंगी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘वो उसकी दीवार है। नितारा उनके संरक्षण का सामना करना सीखती है। पिता दिवस की शुभकामना। अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, नितारा और आरव इस समय यूके के अंदर हैं, जिसमें अक्षय अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं। कुछ समय के लिए रिश्तेदारों का समूह भारत वापस आ गया, जबकि अक्षय की मां की मृत्यु हो गई, लेकिन कुछ दिनों बाद वापस चली गई। दोनों ने साथ में एयरपोर्ट पर तस्वीर भी खिंचवाई।
वहीं दूसरी तस्वीर में वह न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में भी वह अपने दोस्तों का हाथ बचाकर मुस्कुरा रही हैं। सुहाना खान की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि सुहाना खान कुछ दिन पहले यूरोप, पुर्तगाल और सर्बिया से लौटी हैं। गौरी खान ने हॉलिडे की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

सुहाना खान इस समय न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ आर्ट्स की छात्रा हैं। इंस्टाग्राम पर सुहाना के लाखों चाहने वाले हैं। आपको बता दें कि सुहाना खान बॉलीवुड में आने के लिए तैयार हैं, लेकिन शाहरुख खान चाहते हैं कि उनके बच्चे बिना किसी परेशानी के अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद बॉलीवुड में आएं।

वोग को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘एक बार जब मैंने तय कर लिया कि मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं, तो मैं नहीं भूल सकती, अब 2डी भी नहीं हुई। लेकिन जब मेरे माता-पिता ने मेरा पहला प्रदर्शन देखा, तो उन्होंने सोचा कि मुझे अभिनय करने की ज़रूरत है।


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *