अभिनेत्री नोरा फतेही पर लगा 200 करोड़ रुपया के गमन का आरोप

Spread the knowledge and Information

नई दिल्ली: अभिनेत्री नोरा फतेही जालसाजों सुकेश चंद्रशेखर और उनकी अभिनेत्री पत्नी लीना पॉल चंद्रशेखर के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुईं। प्रवर्तक शिविंदर सिंह ने करीब 20 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

दिल्ली पुलिस की प्राथमिकी में चंद्रशेखर और पॉल पर आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और जबरन वसूली का आरोप लगाया गया है। इस प्राथमिकी का पता चलने के बाद, निष्पादन विभाग फतेही से आरोपी दंपति से उसके संबंधों के बारे में पूछताछ करना चाहेगा। एजेंसी ने पहले अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस का साक्षात्कार लिया था, जिनका साक्षात्कार आज भी होना बाकी है।

Nora Fatehi Hot Unseen Bikini Photos That Will Leave You Gasping For Air -  StarBiz.com

जैकलीन फर्नांडीस पिछले महीने के सम्मन में शामिल नहीं हुईं। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक चंद्रशेखर ने सुश्री फतेही और सुश्री फर्नांडीस को भी धोखा दिया था। मामला शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह की शिकायत के आधार पर लाया गया था, जिसमें कहा गया था कि न्याय विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी का रूप धारण करने वाले एक व्यक्ति ने सिंह (तब जेल में) को जमानत देने की पेशकश की थी। सिंह ने कहा कि उन्होंने जून 2020 तक 30 किश्तों में 200 करोड़ रुपये का भुगतान किया था और कहा गया था कि यह पैसा भाजपा पार्टी के फंड के लिए था। उन्होंने यह भी दावा किया कि उन्हें बताया गया था कि गृह मंत्री अमित शाह और तत्कालीन न्याय मंत्री रविशंकर प्रसाद उनके पक्ष में थे। घटना के समय, 21 मामलों में आरोपित चंद्रशेखर दिल्ली की रोहिणी जेल में थे। कल उनकी निवारक नजरबंदी को 11 दिन और लीना पॉल को 16 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया था। और युगल के अपराधों से आय का प्रेषण और इस प्रकार धन शोधन प्रक्रिया में सक्रिय रूप से शामिल थे। चैनल और लुई वुइटन जैसे अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के जूते, बैग और कपड़ों सहित 20 मिलियन रुपये की संपत्ति जब्त की गई।


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *