किसने दिया था आर्यन खान को Drugs ?

Spread the knowledge and Information

रिपोर्टों के अनुसार, एनसीबी के पुनर्मूल्यांकन से पता चला है कि एक नई गिरफ्तारी की गई है। प्रमुख नियोक्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि ‘अरबाज ने आर्यन के साथ कुछ Drugs साझा कीं’। अभी आगे का शोध चल रहा है।

एनसीबी के दल ने कॉर्डेलिया क्रूज डिलीवरी में एक कथित Drugs के उत्सव का भंडाफोड़ किया, जो 2 अक्टूबर की रात को समुद्र के बीच में गोवा के रास्ते में बदल गया। मामले में एक Nigerian नागरिक सहित कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

एनसीबी की हिरासत में पांच दिन बिताने के बाद शुक्रवार को आर्यन और अन्य Drugs आरोपी ने जमानत के लिए आवेदन किया था। हालांकि, अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (एसीएमएम) आरएम नेर्लिकर ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी।

इसे भी पढ़े : Sex से पहले प्राइवेट Part को युवक चिपकाया – “दर्दनाक मौत”

15-वेब पेज के आदेश में, जिसकी जानकारी शनिवार को होनी थी, उन्होंने कहा, “यह अदालत ने जमानत के लिए कार्यक्रमों का मनोरंजन करने के लिए अपने अधिकार क्षेत्र को समाप्त कर दिया” चरण 36 ए के बारे में सोचते हुए और सच्चाई यह है कि हर 3 को किया गया था NDPS अधिनियम के विभिन्न प्रावधानों के तहत एक अपराध के लिए आयोजित किया गया जिसके लिए निर्धारित सजा को 3 साल से अधिक में बदल दिया गया।

उनके आदेश में यह भी कहा गया है कि सभी कथित अपराध अद्वितीय अदालत के माध्यम से पूरी तरह से विचारणीय हैं।


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *