अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई को एनसीबी ने गोवा से किया गिरफ्तार

Spread the knowledge and Information

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई को गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई और गोवा के एनसीबी का इस्तेमाल कर और एक संयुक्त अभियान को अंजाम देने की मदद से एगिसियालोस डेमेट्रियड्स को शनिवार को गोवा से गिरफ्तार कर लिया गया। न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक कीमती कारोबारियों ने इनके पास से चरस भी बरामद की है. इससे पहले भी एनसीबी ने उन्हें अक्टूबर 2020 में बॉलीवुड ड्रग केस में गिरफ्तार भी किया था। Agisilaos एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक है।

एनसीबी ने पिछले साल एजिसिलाओस से भांग और अल्प्राजोलम की दवा भी बरामद की थी। ड्रग तस्करों की गिरफ्तारी के बाद एजिसियलोस डेमेट्रियड्स के ड्रग डीलिंग में शामिल होने का मामला सामने आया था। दवा मामले में एनसीबी ने पिछले साल एजिसियलोस से पहले 22 लोगों को गिरफ्तार किया था।

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई को एनसीबी ने गोवा से किया गिरफ्तार

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, अक्टूबर 2020 में एजिसियलोस डेमेट्रियड्स ड्रग तस्करों से जुड़ा हुआ पाया गया, जो उससे पहले गिरफ्तार किए गए थे। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने ईटाइम्स को बताया कि, ‘गिरफ्तार किए गए एजिसियलोस डेमेट्रियड्स सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े बॉलीवुड पिल्स केस में ड्रग तस्करों के संपर्क में आए। आरोपी बिना देर किए मामले में चिंतित हो गया, इसलिए वह गिरफ्तार हो गया।

आपको बता दें कि गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने जुलाई 2019 में अर्जुन रामपाल के बेटे को जन्म दिया था। इससे पहले अर्जुन रामपाल ने पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया से शादी की थी। उस शादी से उनकी बेटियां हुईं, जिनके नाम माहिका और मायरा हैं। बीस साल तक एक साथ रहने के बाद दोनों को एक-दूसरे से अलग कर दिया गया।
एनसीबी के पास पास में एजिसिलाओस से पास के पास हसीश तक और पास में इप्राजोलम के पास भी हैं। एंटाइटेल्स के अनूठे घरों में एगिलोस के कीटाणुनाशक हैं।

एएनआई का ट्वीट.

Agivialos अक्टूबर 2020 में समाधान दिवस के लिए स्वस्थ है। NK CANBC Sansmir VanKhel ने ई-टाइम्स बैटरी को ‘गिरफ्तार’ किया था, सुशांत सिंह राजपूत कृत्रिम बैटरी में बदल गए। समाचार पत्र चिंता में बदल गया, इसलिए यह सभी मामलों में पंजीकृत हो गया।

अरुण रामपाल की शुरुआत की तारीख अगस्त 2019 में तय की जा सकती है। इससे पहले अरुण रामपाल ने पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया से शादी की थी। उनकी बेटियां हैं, अप टू डेट नाम माहिका और मियारा हैं। एक साथ बीस साल बाद यह एक दूसरे से अलग हो गया।


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *