आखिर क्यों मरी युवक ने महिला को बार में गोली ?

Spread the knowledge and Information

सरकार ने कहा कि सेंट पॉल, मिनेसोटा में एक बार में रविवार तड़के एक गोलीबारी में एक महिला बेजान हो गई और 14 अन्य लोग घायल हो गए।

सेवेंथ स्ट्रीट ट्रक पार्क बार में आधी रात के बाद तस्वीरें खींची गईं। पुलिस ने कहा कि शुरुआती तथ्यों से संकेत मिलता है कि कई लोगों ने गोलियां चलाईं।

पुलिस ने गोलीबारी से हादसों के लिए स्वास्थ्य केंद्र में इलाज करा रहे 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। सेंट पॉल पुलिस विभाग ने ट्विटर पर एक घोषणा में कहा, सभी 3 को रिहा होते ही रैमसे काउंटी जेल में बुक किया जा सकता है। उन्हें अब नहीं बल्कि आरोपित किया गया है।

फिर भी अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि गोलीबारी किस वजह से हुई।

सिरफिरे आशिक ने लड़की सहित तीन की हत्या कर खुद को मारी गोली, चारों की मौत | N7 India News

पुलिस प्रवक्ता स्टीव लिंडर्स ने कहा, “हमारे पास एक पूरी तरह से व्यस्त बार है, कुछ इंसान बस खुद में भाग ले रहे हैं जिसके बाद हमारे पास कुछ लोग थे जिन्होंने हथियार निकालने और मानव जीवन के संबंध में अंधाधुंध तरीके से कारण को खींचने का फैसला किया।”

“और मैं उस बुरी महिला पर विचार करता हूं जो केवल खुद में भाग लेने के लिए बाहर हो गई। एक मिनट वह नाच रही है, मुस्कुरा रही है और हंस रही है, और बाद में वह दोस्त की बाहों में जीवन खो रही है। यह एक त्रासदी की कोई बात नहीं है।”

स्टार ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, 20 साल की उम्र की महिला, जो मारी गई, शहर के भीतर इस साल अब तक की दूसरी हत्या की शिकार है। पुलिस ने एक बयान में कहा कि जिन अन्य लोगों को गोली मारी गई है उनके बचने की उम्मीद है।

सेंट पॉल के पुलिस प्रमुख टॉड एक्सटेल ने घोषणा के भीतर कहा, “मारे जाने वाली महिला, उसके चाहने वालों और आज सुबह उस बार में आने वाले हर व्यक्ति के लिए मेरा दिल टूट गया।” “एक पल में, उन्होंने खुद को एक नारकीय स्थिति में फंसते देखा। मैं चाहता हूं कि वे यह महसूस करें कि हमारे पास देश के भीतर प्रथम श्रेणी के जांचकर्ता हैं, और जब तक हम इस पागलपन के लिए जिम्मेदार मनुष्यों की खोज नहीं कर लेते, तब तक हम रोक नहीं सकते।”

सेवेंथ स्ट्रीट ट्रक बार एक्ससेल एनर्जी सेंटर के दक्षिण में एक मनोरंजन जिले में है, जिसमें एनएचएल का मिनेसोटा वाइल्ड खेलता है। लिंडर्स ने कहा कि वह इस बात को ध्यान में नहीं रखते हैं कि सेवेंथ स्ट्रीट ट्रक पार्क बार में पुलिस वाहक की आवश्यकता है।

लिंडर्स ने कहा, “यह अब हमारे रडार पर एक अंतराल के रूप में नहीं है जिसमें हम घटक के इस रूप को देखते हैं।” “हम घटक के इस रूप को कहीं भी नहीं देखते हैं।”


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *