आर्यन खान को भेजा गया आर्थर रोड जेल

Spread the knowledge and Information

आर्यन खान को आर्थर रोड जेल भेज दिया गया है क्योंकि वह और अन्य आरोपी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) DRUGS बस्ट मामले में न्यायिक हिरासत में थे। उसही जेल में मौजूद अभिनेता अरमान कोहली कुछ हफ्ते पहले कुछ अन्य एनसीबी DRUGS में कथित संलिप्तता के लिए रिमांड पर हैं।

अरमान की जमानत अर्जी पर अगली सुनवाई 13 अक्टूबर को होनी है। अभिनेता को लगभग महीनों से आर्थर रोड जेल में बंद कर दिया गया है, क्योंकि उन्हें DRUGS के स्वामित्व और सेवन के लिए अगस्त में एनसीबी के माध्यम से गिरफ्तार किया गया था।

एनसीबी ने कहा है कि अरमान की भारी फीस है और सिर्फ इंटेक के अलावा उनके खिलाफ कई तरह की फीस भी लगाई गई है। एनसीबी ने DRUGS के खिलाफ जीरो टॉलरेंस अभियान शुरू किया है और शहर को खतरे से बचाने के लिए कई छापेमारी कर रहा है।

 

अरमान प्रसिद्ध निर्देशक राजकुमार कोहली के बेटे हैं और सलमान खान की ‘प्रेम रतन धन पायो’ में अंतिम रूप से दिखाई देते हैं।

दवा मामले में आर्यन खान और अन्य आरोपियों के मामले में इन दिनों हो रही जमानत में अरमान कोहली का मामला चर्चा में है। अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल (एएसजी) ने एनसीबी की ओर से बहस करते हुए भी अरमान कोहली के मामले और जमानत खारिज होने के आधार का इस्तेमाल करते हुए यह घोषणा की कि आर्यन की जमानत याचिका पर अब विचार नहीं किया जाएगा। एएसजी ने कहा, “इससे मदद मिलती है जो आपके सम्मान ने अरमान कोहली के फैसले में रखी है।” उन्होंने कहा, “अरमान कोहली की जमानत अर्जी को फर्श पर खारिज कर दिया गया है कि उन्हें अलग-अलग आरोपियों के मामले में गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास बड़े हिस्से हैं, इस तथ्य के बावजूद कि अब उनके पास नहीं है।”


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *