एयर इंडिया को विश्वस्तरीय एयरलाइन बनाएंगे : चंद्रशेखरन

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp
Share on reddit
Share on pinterest

नई दिल्ली। टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने 27 जनवरी को कहा कि पूरे देश की नजर टाटा समूह और एयर इंडिया पर है। लोग यह देखना चाह रहे हैं कि हम दोनों मिलकर क्या हासिल करने वाले हैं। समूह के सरकारी एयरलाइन का स्वामित्व सरकार से हासिल करने के बाद उन्होंने एयर इंडिया के कर्मचारियों को लिखे पत्र में यह बात कही है। उन्होंने यह भी कहा कि टाटा समूह एयर इंडिया को विश्वस्तरीय एयरलाइन बनाने को प्रतिबद्ध है। चंद्रशेखरन ने भरोसा जताया कि एयर इंडिया का स्वर्णिम युग आने वाला है। एयर इंडिया के कर्मचारियों को भेजे संदेश में चंद्रशेखर ने कहा, मैंने यह सीखा है कि जो अतीत का सबसे अच्छा है, उसे संरक्षित रखा जाए और इसके लिए निरंतर बदलाव की आवश्यकता होती है। एक गौरवशाली इतिहास का सबसे अच्छा सम्मान भविष्य के अनुसार उसे तैयार करना और उसे अपनाना है।

उन्होंने कहा, पूरा देश की नजर हम पर टिकी है। वे इंतजार कर रहे हैं कि हम साथ मिलकर क्या हासिल करेंगे…हमारे देश को जिस एयरलाइन की जरूरत है, उसके निर्माण के लिए हमें भविष्य की ओर देखने की जरूरत है।

एयर इंडिया की शुरुआत टाटा समूह ने 1932 में की थी। हालांकि, आजादी के बाद एयरलाइन का 1953 में राष्ट्रीयकरण कर दिया गया। चंद्रशेखरन ने कहा, घोषणा के दिन (आठ अक्टूबर, 2021) से हर किसी की जुबान पर एक ही शब्द है- घरवापसी। उन्होंने कहा, आज नए अध्याय की शुरुआत है। मैं टाटा समूह की तरफ से समूह में आपका स्वागत करने के लिए यह पत्र लिख रहा हूं।

%d bloggers like this: