करिश्मा कपूर के नाचते नज़र आये सनी देओल के गेटअप में कीकू सारदा

Spread the knowledge and Information

नई दिल्ली: Bollywood Actress  करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनका स्टारडम आज भी फीका नहीं पड़ा है. करिश्मा कपूर की फैन फॉलोइंग ऐसी है कि वह कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती हैं तो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने वजूद से जुड़े अपडेट भी देती रहती हैं। अब उन्होंने अपने कट्टरपंथियों को कुछ दिलचस्प मामलों के बारे में बताया है ताकि वे वापस लौट सकें।

दरअसल, करिश्मा कपूर जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपने पिता रणधीर कपूर के साथ नजर आएंगी। यह बात उन्होंने खुद कट्टरपंथियों को तस्वीरों को शेयर करके इस्तेमाल की है. उन्होंने एक फनी वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह सनी देओल के गेट पर कीकू शारदा के साथ डांस कर रही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Karisma Kapoor danced with Kiku Sharda in Sunny Deol style, fans said – Best from her sister…Watch video - informalnewz

इस वीडियो में करिश्मा कपूर ऑफ व्हाइट कलर के क्रॉप पिनेकल और स्कर्ट में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने Look को खुले बालों के साथ पूरा किया है. इस लुक में वह बेहद प्यारी पूछ रही हैं.

दोनों फिल्म जीत के गाने ‘यारा ओ यारा’ पर Dance  करते नजर आ रहे हैं। करिश्मा कपूर इस वीडियो में बेहद प्यारी पूछ रही हैं. बता दें कि उनकी फिल्म जीत 1996 में रिलीज हुई थी जिसमें सनी देओल के साथ सलमान खान भी बने थे। यह फिल्म एक बड़ी हिट में बदल गई। करिश्मा कपूर एक बेहद अच्छी Dancer होने के साथ-साथ एक बेहद अच्छी एक्ट्रेस भी हैं।

करिश्मा कपूर को लोग पर्दे पर देखना चाहते हैं। द कपिल शर्मा शो में भी उनके आने को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। आपको बता दें कि करिश्मा कपूर ने प्रेम कैदी से बॉलीवुड में कदम रखा था। करिश्मा ने अपने करियर में अनाड़ी, राजा बाबू, अंदाज, अंदाज अपना अपना, ये दिल्लगी, आतिश, सुहाग, गोपी किशन, कुली नंबर वन, राजा हिंदुस्तानी, जुड़वा, दिल तो पागल है जैसी कई Movies की हैं।

EXCLUSIVE: Tiger 3 script written by Aditya Chopra and Shridhar Raghavan; Take Tiger and Zoya across the globe | PINKVILLA

इसे भी पढ़े : टाइगर 3 की शूटिंग पूरी करने के बाद सलमान खान पहुंचे मुंबई


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *