Apple अदालत से क्या माँग रहा है?

Spread the knowledge and Information

Apple Inc ने एक अमेरिकी संघीय निर्णय को बनाए रखने के आदेश देने का अनुरोध किया जिसके लिए उसे अपने कई ऐप स्टोर प्रथाओं को प्रत्यर्पित करने की आवश्यकता हो सकती है और कहा कि यह कोर्ट रूम को ध्यान में रखते हुए “फोर्टनाइट” creator एपिक गेम्स द्वारा दिए गए एक अविश्वास मामले में भी आकर्षक है। डॉकेट फाइलिंग।

सितंबर में अमेरिकी जिला न्यायाधीश यवोन गोंजालेज रोजर्स ने एक सप्ताह के लंबे परीक्षण के बाद एप्पल के चयन में बड़े हिस्से का प्रभुत्व किया। लेकिन उसे एक प्रमुख रियायत की आवश्यकता थी: ऐप्पल नौ दिसंबर से ऐप बिल्डरों को अपने ऐप के बटन या हाइपरलिंक से प्रतिबंधित नहीं करना चाहता है जो ग्राहकों को ऐप्पल के इन-ऐप मूल्य प्रणाली के अलावा भुगतान करने के तरीके के लिए निर्देशित करता है, जो बिल्डरों को शुल्क देता है .

 

अपने पूरे 180-वेब पेज के फैसले में, गोंजालेज रोजर्स ने चुनौती व्यक्त की कि बिल्डरों को आईफोन ग्राहकों के साथ अवसर की कीमतों के बारे में बात करने से बचा जा रहा है।

एपल ने शुक्रवार को अपनी प्रस्तुति में कहा कि आदेश का पालन करने से इसका उद्देश्य हो सकता है और ग्राहकों को नुकसान हो सकता है। यह कहा गया है कि यह आदेश को कड़ी मेहनत से जीतने की उम्मीद करता है और यह चाहता है कि आपराधिक प्रक्रिया, जो लगभग एक वर्ष शेष हो, पहले खेलने के लिए।

एपिक एक-एक करके निर्णय लेने वालों के लिए आकर्षक है कि ऐप्पल ने अब अपनी मूल्य नीतियों के माध्यम से एंटीट्रस्ट विनियमन का उल्लंघन नहीं किया है।

शुक्रवार की प्रस्तुति में कहा गया है, “पूछा गया लाइव ऐप्पल को ग्राहकों की रक्षा करने और अपने मंच की रक्षा करने की अनुमति देगा, भले ही संगठन जटिल और अप्रत्याशित रूप से विकसित आपराधिक, तकनीकी, मौद्रिक मुद्दों के माध्यम से काम करता हो।”

ऐप्पल ने मौजूदा महीनों में बिल्डरों और ग्राहकों के बीच संचार के बारे में विभिन्न नीतियों को ढीला करने के लिए सहमति व्यक्त की, जो कि बिल्डरों के साथ समझौता करने के एक हिस्से के रूप में संगठन और जापान के एंटीट्रस्ट नियामक पर मुकदमा कर रहे हैं।

संगठन ने कहा कि उसने पहले ही उन उत्तरों पर चर्चा शुरू कर दी है जो ग्राहकों के लिए अधिक जानकार होने के लिए गोंजालेज रोजर्स के अनुरोध को पूरा करते हैं और यह उन्हें घोटालों से कवर करना चाहता है और कमीशन जमा करना चाहता है।

ऐप्पल अपने लाइव अनुरोध पर नवंबर की शुरुआत में गोंजालेज रोजर्स के साथ सुनवाई की तलाश कर रहा है। इसके आकर्षण के लिए एपिक के शुरुआती तर्क 12 दिसंबर को हैं।

Apple ने कहा है कि वह सभी अपीलों के समाप्त होने तक ऐप स्टोर से “Fortnite” को बनाए रख सकता है।


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *