खिलाड़ियों को सुरक्षा मिलेगी लेकिन हमें भी अच्छा प्रदर्शन चाहिए : द्रविड़

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp
Share on reddit
Share on pinterest

केपटाउन। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर शर्मनाक प्रदर्शन पर मंथन करते हुए भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा है कि खिलाड़ियों को स्थिरता और सुरक्षा मिलेगी लेकिन उनसे भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।       भारत को टेस्ट श्रृंखला में 1-2 और वनडे में 0-3 से पराजय झेलनी पड़ी। मैदान के बाहर कई मसलों और बदलाव के दौर से जूझ रही दक्षिण अफ्रीका टीम ने उसे हराया।

उन्होंने तीसरे वनडे के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, हमने उन्हें लगातार मौके दिए हैं और हम चाहते हैं कि वह अपनी जगह को लेकर सुरक्षित महसूस करें। उन्होंने कहा, लेकिन सुरक्षा और मौके देने के साथ आप प्रदर्शन की भी उम्मीद करते हैं। इस स्तर पर खेलने वालों से यही अपेक्षा रहती है कि जरूरत के समय वे अच्छा प्रदर्शन करें। हम हरसंभव स्थिरता रखना चाहते हैं। श्रेयस तीन मैचों में 17, 11 और 26 रन ही बना सके।

द्रविड़ ने कहा, आप चौथे, पांचवें या छठे नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे हैं तो आपको पता होना चाहिए कि टीम की जरूरत क्या है। श्रेयस तीनों मैचों में जल्दी आउट हो गया। हमें पता है कि ए सभी अच्छा प्रदर्शन करते आए हैं और हम हरसंभव उनका साथ देंगे। लेकिन टीम में हर जगह के लिए प्रतिस्पर्धा बहुत है और इन हालात में यह आसान नहीं होता।

%d bloggers like this: