चीनी कहते है पेशाब वाले अंडे

Spread the knowledge and Information

अंडो को इंसान के पेशाब में उबालकर खाया जाता

दुनिया भर के लोगों के खाने की आदतें बिल्कुल अलग होती हैं, लेकिन अंडा एक ऐसी चीज है जो आमतौर पर सभी देशों में खाया जाता है, लेकिन क्या आपने कभी ऐसी Dish  के बारे में सुना है जिसमें अंडे को पेशाब में उबाला जाता है।

चीनी कहते है पेशाब वाले अंडे 

चीन के डोंगयांग प्रांत में सालों से बच्चों के पेशाब में अंडे उबालकर खाये जाते रहे हैं।  बेशक यह जानकर दुनिया हैरान है, लेकिन चीन से आए इस प्रांत के लोगों के लिए यह बेहद आम बात है।

Little Virgin Boy Pee Eggs | cmsaunders

ईसाइयों के बीच ईस्टर बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। इस त्यौहार के आगमन से प्रसन्न चीन के चुने हुए रसोइयों (Chef) ने डोंगयांग प्रांत से इस रेसिपी को रिन्यू किया है, जिसके लिए उन्होंने एक ऐसी रेसिपी तैयार की है जो बच्चों के पेशाब में अंडे उबालती है। इससे इस रेसिपी का स्वाद थोड़ा नमकीन हो जाएगा। इन व्यंजनों को थोक में तैयार करने के लिए रसोइयों को स्कूलों से मदद मिल रही है। आस-पास के स्थानीय स्कूलों से बच्चों का मूत्र आसानी से मिल जाता है। जो लोग बच्चों के मूत्र से कठोर उबले अंडे खाते हैं उनका कहना है कि उनका स्वाद बहुत अच्छा होता है। मूत्र के साथ कठोर उबले अंडे खाने के लिए तत्पर रहें। उन्होंने कहा कि इस तरह के नुस्खे का सेवन करने से ब्लड सर्कुलेशन अच्छा रहता है और एनर्जी भी आती है।


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *