चुप मूवी के पोस्टर रिलीज़ पर क्या बोले अक्षय जानिए

Spread the knowledge and Information

जैसा कि वादा किया गया था कि आर बाल्की की आने वाली फिल्म ‘Chup’ का पहला पोस्टर रविवार को पौराणिक फिल्म निर्माता गुरु दत्त को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने के लिए ऑनलाइन गिरा दिया गया। मुख्य भूमिका में सनी देओल, पूजा भट्ट, दुलकर सलमान और श्रेया धनवंतरी अभिनीत मानसिक थ्रिलर को इस साल अगस्त में पेश होने के बाद से बड़ी गोपनीयता में लपेटा गया है।

जैसे ही मोशन पोस्टर रिलीज हुआ, अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस दिलचस्प पोस्टर के लिए ढेर सारे इनाम रखे। उन्होंने लिखा, ‘इसे देखने के बाद कोई #Chup नहीं रह सकता! मेरे पास भी इतने सारे सवाल हैं, क्या दिलचस्प पोस्टर है! इसके लिए बेसब्री से खोज कर रहे हैं, #RBalki।”

आर बाल्की, जो पहले ‘चीनी कम’, ‘पा’, ‘की एंड का’ और ‘पैडमैन’ जैसी प्रशंसित फिल्में ला चुके हैं, ने यह भी पाया है कि फिल्मांकन एक तरह से किया गया है और यह फिल्म गुरु दत्त के लिए एक श्रद्धांजलि हो सकती है। .

जहां बाल्की, राजा सेन और ऋषि विरमानी ने ‘चुप’ की पटकथा और संवाद सह-लिखा है, वहीं अमित त्रिवेदी के माध्यम से धुन तैयार की जा रही है और विशाल सिन्हा डीओपी हैं। संयोग से, यह फिल्म 2019 की फिल्म ‘ब्लैंक’ के बाद सनी देओल की वापसी का प्रतीक है।

गुरु दत्त, मास्टर फिल्म निर्माता के बारे में माना जाता है कि उन्होंने बॉलीवुड के कल्ट क्लासिक्स जैसे ‘प्यासा’, ‘कागज़ के फूल’, ‘चौधविन का चांद’ और ‘साहिब बीबी और गुलाम’ को कुछ कॉल करने के लिए बनाया है। पौराणिक फिल्म निर्माता ने 10 अक्टूबर 1964 को 39 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *