टाइगर 3 की शूटिंग पूरी करने के बाद सलमान खान पहुंचे मुंबई

Spread the knowledge and Information

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार, सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर थ्री’ के वर्ल्डवाइड टाइम टेबल की शूटिंग के लिए लंबे समय के लिए ऑस्ट्रिया में बदल गए। इससे पहले वह रूस और तुर्की में कैटरीना कैफ के साथ टाइगर थ्री की शूटिंग में शामिल हुए थे। लेकिन, अब वह मुंबई लौट आए हैं। जी हाँ, रविवार को ही वह मुंबई के एक एयरपोर्ट पर स्पॉट हो गए. इस दौरान सलमान इनफॉर्मल लुक में नजर आए। एक पुलिसकर्मी की मदद से सलमान खान प्रेग्नेंट हो गए, जो एयरपोर्ट से बाहर जाने के लिए एक्टर को सपोर्ट करने लगे।

मौजूदा रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान अब अपने चर्चित फैक्ट शो बिग बॉस 15 की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। वह जल्द ही बिग बॉस 15 के श्रेष्ठ के लिए शूटिंग शुरू करेंगे। टारगेट मार्केट भी इसे लेकर काफी उत्साहित है। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी खत्म हुआ है, जिसकी विनर दिव्या अग्रवाल हैं। करण जौहर इस डिस्प्ले को होस्ट करने वाली वेब वेबसाइट बन गए हैं।

salman khan, bigg boss 15

सलमान खान जल्दी ही बिग बॉस 15 के प्रीमियर की शूटिंग शुरू करेंगे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhayani)

55 साल के एंटिक एक्टर मुंबई एयरपोर्ट पर ब्लैक टी-ब्लाउज में नजर आए। जिसे उन्होंने ब्लू ब्लाउज़ और ब्लू डेनिम के साथ पेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने काली टोपी और पर्सनल मास्क भी पहन रखा था। जिस पर उनके कॉल का प्रारंभिक पत्र एसके लिखित में बदल गया।
नागपुर में एक प्रेस मीट में, सलमान खान ने एक प्री-रिकॉर्डेड वीडियो संदेश में कहा कि वह प्रदर्शन की इकाइयों में आने के लिए बहुत उत्साहित हो सकते हैं। अभिनेता को यह भी पता चला कि वह जल्द ही बिग बॉस 15 की शूटिंग के लिए भारत वापस जाने वाले हैं। इस प्रेस मीट में उन्होंने 28 सितंबर को भारत आने का इशारा किया था, लेकिन वह 2 दिन पहले मुंबई पहुंचे।


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *