टाइगर 3 की शूटिंग हुई स्टार्ट

Spread the knowledge and Information

दबंग अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं। ‘टाइगर 3’ की शूटिंग इन दिनों तुर्की में हो रही है, लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ‘बिग’ की शूटिंग कर रहे हैं।

मुंबई बॉस 15 में वापसी’। कैटरीना कैफ और सलमान खान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब कैटरीना कैफ फैन क्लब ने उनका एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ फैन्स कैटरीना कैफ को फिल्म की शूटिंग के दौरान व्यक्त करते दिख रहे हैं। फैन्स की आवाज सुनकर कैटरीना ने भी जवाब दिया। कैटरीना कैफ और सलमान खान का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि कैटरीना कैफ को एक बगीचे में फिल्माया गया है, वहां सलमान खान भी हैं। जब वे उन्हें बगीचे में देखते हैं, तो कुछ प्रशंसक उन्हें कैटरीना की तरह कैटरीना कहते हैं और फिर कहते हैं, ‘मुड़ो’। एक्ट्रेस भी पीछे मुड़कर देखती हैं और फैन्स की आवाज सुनकर मुस्कुराती हैं. फिर वह अपने फैन्स से हाथ मिला कर बधाईयां भी स्वीकार करती हैं. यहां वीडियो देखें। इससे पहले कैटरीना कैफ को फिल्मांकन में ब्रेक के बाद सुपरमार्केट में खरीदारी करते देखा गया था।

“टाइगर 3″‘ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में सबसे ज्यादा चर्चित है। सलमान खान  और  कैटरीना कैफ जिस तरह “टाइगर जिंदा है” में अपने मिशन को खाड़ी राज्यों में करते हुए देखा गया था, वहीँ यूरोपीय देशों में “टाइगर 3” में दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग तुर्की से पहले रूस में की गई थी। अगली फिल्म की शूटिंग अब ऑस्ट्रिया में हो रही है। हम आपको बता दें कि सलमान खान कैटरीना कैफ ने भी तुर्की में एक रोमांटिक गाने की शूटिंग की थी, जो अब तक का सबसे महंगा बॉलीवुड गाना माना जाता है। अकेले इस गाने का बजट 3 करोड़ रुपए है। यह गीत क्रेडिट के अंत में दिखाया जाएगा।


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *