देखिये Google के इस स्मार्ट फ़ोन के नए features

Spread the knowledge and Information

Pixel 6 और Pixel 6 Pro को चार बड़े ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट और पांच साल के सुरक्षा पैच मिलने की उम्मीद है। Google आमतौर पर अपने पिक्सेल उपकरणों को तीन साल के लिए ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट और सुरक्षा पैच प्रदान करता है, जबकि अधिकांश अन्य एंड्रॉइड निर्माता अपने फोन को दो प्लेटफॉर्म और सुरक्षा अपडेट देते हैं।

इस बार Google Pixel 6 Series की शुरुआत के साथ प्रवृत्ति बदल रही है: Google अपने कस्टम Tensor SoC का उपयोग अधिक समय तक सॉफ़्टवेयर अपडेट प्रदान करने के लिए कर सकता है। ट्विटर ने सुझाव दिया है कि Pixel 6 सीरीज को चार ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट और पांच साल के सुरक्षा पैच प्राप्त होंगे।

Pixel 6, Pixel 6 Pro launch: Specs, features, design, India price and  everything we know - Technology News

Image created To India Today

इनसाइडर इवान ब्लास द्वारा लीक की गई मार्केटिंग सामग्री में, पहले लंबे समय तक सॉफ़्टवेयर समर्थन का संकेत दिया गया था। समय के साथ सुरक्षित, ”लीक की गई सामग्री का पाठ पढ़ता है। वर्तमान में, Google कम से कम तीन वर्षों के लिए पिक्सेल फोन उपयोगकर्ताओं को अपडेट प्रदान करने का वादा करता है। हालाँकि, यह अपडेट या घोटालों की गारंटी नहीं देता है। Google कथित तौर पर सैमसंग को लेने के लिए अपनी Pixel 6 श्रृंखला के लिए सॉफ़्टवेयर अपडेट चक्र का विस्तार करेगा, जिसने इस साल की शुरुआत में कम से कम चार वर्षों के लिए चुनिंदा गैलेक्सी उपकरणों पर सुरक्षा अपडेट देने का वादा किया था। Xiaomi ने भी घोषणा की सितंबर में कि इसकी प्रमुख Xiaomi 11T श्रृंखला को चार साल के लिए सुरक्षा अपडेट प्राप्त होंगे। Google तीसरे पक्ष के प्रोसेसर के बजाय Pixel 6 और Pixel 6 Pro पर अपने मालिकाना Tensor SoC का उपयोग करता है। शायद यही कारण है कि अब ऐसा होगा। एक लंबा सॉफ़्टवेयर अद्यतन चक्र प्रदान करें।


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *