पश्चिम बंगाल में भाजपा के विधायक तल रहे चॉप

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp
Share on reddit
Share on pinterest

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले में भारतीय जनता पार्टी के विधायक नीलाद्रि जना अपने मोहल्ले में एक छोटे सी भोजन की दुकान में शामिल हो गए हैं जहां वह चॉप तलने का काम करते हैं। विधायक का कहना है कि वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से प्रेरित हैं। गौरतलब है कि जना ने भाजपा की नई जिला समिति के विरोध में स्वर उठाए थे।

तृणमूल अध्यक्ष बनर्जी ने एक समय, राज्य के बेरोजगार युवाओं को उद्यमी बनने के लिए चॉप बेचने के स्टॉल लगाने का सुझाव दिया था। जना ने संवाददाताओं से कहा, मैंने शनिवार दोपहर को दुकान के मालिक को आलू और मछली के चॉप तलते हुए देखा और मैं तत्काल उसके साथ शामिल होने के लिए तैयार हो गया। मैं खाना पकाना जानता हूं इसलिए मुझे कोई समस्या नहीं हुई और लोग एकत्र होने लगे। मुझे यह अनुभव अच्छा लगा और मैंने सबको अपना बनाया हुआ चॉप मुफ्त खाने को दिया।

इसका कारण पूछे जाने पर जना ने कहा, मैं मुख्यमंत्री द्वारा पहले कही गई बात से प्रेरित था जिन्होंने युवाओं को चॉप बेचने का सुझाव दिया था। इसमें बहुत ज्यादा निवेश नहीं करना पड़ता। हाल में जना जिला भाजपा और राज्य के विधायकों के व्हाट्सऐप समूहों को छोड़ चुके हैं और नई जिला समिति के बारे में राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा को पत्र लिख कर अपनी नाराजगी व्यक्त कर चुके हैं। उन्होंने कहा, मैंने जो किया उसमें कोई राजनीति नहीं है। सत्ताधारी दल ने राज्य में बेरोजगारी की समस्या को दूर करने के लिए कुछ नहीं किया है।

Rashifal

%d bloggers like this: