Sunday, September 19, 2021
Spread the knowledge and Information

HomeEntertainmentपैसे के लिए कुछ भी करेंगे अनिल कपूर और सोनम -

पैसे के लिए कुछ भी करेंगे अनिल कपूर और सोनम –

Spread the knowledge and Information

बहुत जल्द अरबाज खान (Arbaaz Khan) के चैट शो ‘पिंच 2 (Pinch 2)’ में नजर आएंगे अनिल कपूर। इसका प्रोमो रिलीज हो चुका है और दर्शकों को यह काफी पसंद आ रहा है. इस शो में आप को अनिल कपूर (Anil Kapoor) का बिल्कुल कूल अवतार नजर आ रहा ह। दरअसल, प्रोमो में दिखाया गया है कि अरबाज खान ट्रोलर्स द्वारा अनिल कपूर की एक्टिंग स्किल्स पर, उनकी बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनकी पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) पर किए गए कमेंट पढ़कर सुनाते हैं, लेकिन अनिल कपूर बिल्कुल भी परेशान नहीं होते हैं, बल्कि बेबाकी से सबका जवाब देते है।

एक कमेंट कि बाप बेटी की जोड़ी पैसे के लिए कुछ भी कर सकती है पर अनिल कपूर ने कहा कि शायद उनका बुरा दिन होगा या किसी कारण से वो दुखी होंग। वहीं, एक और कमेंट जिसमें लिखा गया था कि जिनके पास पैसा होता है, उन्हें शर्म नहीं होती और जिनके पास शर्म होती है, उनके पास पैसा नहीं होत।

इस पर अनिल कपूर कहते हैं कि अगर किसी के बारे में आपको जानकारी नहीं हो तो, उस पर अपने विचार नहीं देने चाहि। वहीं, अनिल कपूर से एक ट्रोलर ने 64 साल की उम्र इतने फिट और यंग दिखने का राज भी पूछा जिस पर उन्होंने हंस कर कहा कि दर्शक अपने पैसे खर्च हमें देखने आते हैं और अगर हम अच्छे नहीं दिखेंगे तो कोई क्यों देखेग।

वहीं, पत्नी सुनीत के लिए सोशल मीडिया पर किए गए एक पोस्ट को भी अरबाज खान पढ़कर सुनाते हैं, जिस पर उनकी बेटी रिया कपूर ने कमेंट किया था- डैड आपकी हर चीज में कुछ एक्स्ट्रा ही होता है. इस पर अनिल कपूर और अरबाज खान भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते है।
आपको बता दें कि अरबाज खान के इस चैट शो का दूसरा सीजन है. पहले सीजन को भी लोगों ने काफी पसंद किया था और दूसरे सीजन को भी लेकर वो लगातार चर्चा में है।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Sexy News हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत,से जुड़ी News in Hindi.

 

Video source QU play


Spread the knowledge and Information
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments


Spread the knowledge and Information