बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म सरदार उधम सिंह का टीजर रिलीज

Spread the knowledge and Information

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सरदार उधम’ फर्स्ट रेट फ्रीडम फाइटर की अनकही कहानी है, जिसका टीजर आज लॉन्च हो गया है. फिल्म शूजीत सरकार के माध्यम से निर्देशित है, यहां तक ​​कि किनो वर्क्स के साथ राइजिंग सन फिल्म्स ने इस अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी का निर्माण किया है।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने विक्की कौशल स्टारर ‘सरदार उधम’ का टीज़र जारी किया है, जो एक शीर्ष पायदान की रहस्य कहानी अमेज़न ओरिजिनल मूवी है। शूजीत सरकार ने इस अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी का निर्देशन किया है, जबकि रोनी लाहिरी और शील कुमार इसके निर्माता हैं। फिल्म 16 अक्टूबर, 2021 को दशहरे के दौरान अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

टीज़र की शुरुआत नायक द्वारा एक दस्तावेज़ की खोज से होती है। पासपोर्ट के ढेर पर ध्यान जाता है, प्रत्येक विशिष्ट नामों के साथ – उडे सिंह, फ्रैंक ब्राजील, शेर सिंह … और उसके बाद उधम सिंह। अंत में सरदार उधम सिंह की भूमिका निभाने वाले विक्की कौशल पर ज़ूम करते हुए, टीज़र वीडियो इस देशभक्त की रोमांचक और मनोरंजक कहानी के लिए कुछ उपनामों को जोड़ता है, जिसका जीवन शैली में काम भारत के सबसे खराब नरसंहार का बदला लेना है। लेने के लिए।

प्रथम श्रेणी के भारतीय क्रांतिकारी, सरदार उधम सिंह की कहानी को बताया गया, यह फिल्म ब्रिटिश साम्राज्य (जलियांवाला बाग नरसंहार, 1919) को हिला देने वाले एक अवसर में अपने देशवासियों के निधन का बदला लेने के लिए उनकी राक्षसी बहादुरी का वर्णन करती है।


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *