भाजपा ने हस्तिनापुर की कांग्रेस की उम्मीदवार पर निशाना साधा, पूर्व मिस बिकनी इंडिया बेपरवाह

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp
Share on reddit
Share on pinterest
भाजपा ने हस्तिनापुर की कांग्रेस की उम्मीदवार पर निशाना साधा, पूर्व मिस बिकनी इंडिया बेपरवाह

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की हस्तिनापुर विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अर्चना गौतम मिस बिकनी इंडिया की अपनी पृष्ठभूमि और तस्वीरों को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। भाजपा ने कांग्रेस पर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के प्रयास का आरोप लगाया है, हालांकि खुद अर्चना राजनीतिक हमलों से बेपरवाह नजर आती हैं। कांग्रेस ने 26 वर्षीय अभिनेत्री-मॉडल को पश्चिम उत्तर प्रदेश की इस सीट से अपना उम्मीदवार बनाने के फैसले का बचाव किया है। उसका कहना है कि एक युवा अभिनेत्री के खिलाफ हल्की टिप्पणियां किया जाना शर्मनाक है।

मुख्य विपक्षी दल की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, वह किसी भी दूसरी महिला की तरह सम्मान की हकदार हैं। जो लोग उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियां कर रहे हैं वो खुद के महिला विरोधी होने का प्रदर्शन कर रहे हैं।

उन्होंने जोर देकर, सौंदर्य, फैशन और मनोरंजन जगत में अर्चना की उपलब्धियों को कमतर नहीं आंका जा सकता। उनकी उम्मीदवारी को कांग्रेस के वादों को पूरा करने के प्रति उनकी प्रतिबद्धता के आधार पर परखा जाना चाहिए।

अर्चना की स्विमसूट की तस्वीरें और कुछ अन्य तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया में साझा की जा रही हैं और चर्चा का विषय बन गई हैं।

%d bloggers like this: