मुझे चिकने लड़के पसंद नहीं है बोली मलाइका – देखिये पूरा video

Spread the knowledge and Information

मुझे असल में रफ लड़के पसंद हैं जो भयानक तरीके से Kiss कर सके

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अभिनेता मिलिंद सोमन, जो सुपरमॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2 को जज कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक मनोरंजक चैट के दौरान अपनी निजी इच्छा के बारे में खुलकर बात की। हालांकि यह चैट काफी नॉटी हो गई, लेकिन कई खुलासे भी किए गए। इस दौरान मिलिंद सोमन ने बताया कि उन्हें किस तरह की महिलाएं पसंद हैं, या किस तरह की महिलाओं में उनकी ज्यादा दिलचस्पी है। मिलिंद सोमन ने कहा कि साइको महिलाएं उनमें ज्यादा रुचि रखती हैं। यह सुनकर मलाइका अरोड़ा चौंक जाती हैं। मिलिंद ने कहा कि उन्हें तेज आवाज वाली महिला पसंद है।

जिसे सुन मलाइका ने कहा- पापा रे। इसके अलावा, मलाइका ने स्पीकमी के रूप में भी कहा कि मैं अब इस तरह के व्यक्ति के साथ एक कमरे में नहीं रहना चाहती, इस तथ्य के कारण कि मुझे एक विशिष्ट दिशा में दौड़ने की आवश्यकता होगी। साथ ही, मैं अब इस तरह के व्यक्ति के साथ डेट पर जाना पसंद नहीं कर सकता था। तो वहीं, जबकि मिलिंद सोमन ने उनसे पूछा कि ऐसी कौन सी 3 चीजें हैं जो आपको लड़कों में सबसे ज्यादा लुभाती हैं। मलाइका अरोड़ा ने इस बात का काफी जोश के साथ जवाब दिया।

मलाइका ने कहा कि उन्हें सख्त लड़के पसंद हैं, अब उन्हें आसान लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं। मलाइका ने यह भी कहा कि लड़का ऐसा होना चाहिए कि वह भयानक फ्लर्ट करे, और अच्छे से किस कर सके। मलाइका अरोड़ा उन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, ऐसे में अब यह कहना गलत नहीं होगा कि अर्जुन कपूर एक बेहतरीन किसर हैं।

Gehana Vasisth supports Raj Kundra; 'We don't make porn, our movies are  similar to Ekta Kapoor's Gandii Baat'

Jan News- Porn Movies बनाने के आरोपी राज कुंद्रा जमानत के बाद पहुंचे घर


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *