शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा और वियान को भी पसंद है योग

Spread the knowledge and Information

नई दिल्ली: फिटनेस, एक्सरसाइज और योग को लेकर शिल्पा शेट्टी कितनी एक्टिव हैं, इससे सभी वाकिफ हैं। वह अक्सर अपने योग की फिल्में भी शेयर करती हैं और इंसानों को FIT रहने के लिए कहती हैं। अब Shilpa Shetty  ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके दोनों बच्चे नजर आ रहे हैं। यह वीडियो इसलिए खास है क्योंकि इस वीडियो में उनका हर बच्चा योगा करते नजर आ रहा है। यह वीडियो बहुत ही प्यारा है और सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल भी हो रहा है.

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान योगा करते दिख रहे हैं और उनकी बेटी उनकी नकल करने की कोशिश कर रही है. शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा भले ही बहुत छोटी हैं लेकिन जिस तरह से वह नकल करने की कोशिश कर रही हैं वह बेहद खूबसूरत है।

शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, ‘बच्चे नम मिट्टी की तरह होते हैं। हमें उन्हें सही जीवन शैली के लिए प्रेरित करना चाहिए। उन्हें संतुलित रहने, संतुलित आहार ग्रहण करने और स्वस्थ रहने के साथ-साथ विचारों और आत्मा को नियंत्रित करने की निर्भरता भी पैदा करनी चाहिए। मैंने वियान के साथ भी ऐसा ही करने की कोशिश की। अब उसकी स्थिति बदल गई है और वह समीशा को योगा करते हुए देखकर गर्व महसूस कर रही है।

समीशा का ये वीडियो काफी प्यारा है. इससे पहले Doctors Day  पर भी उन्होंने समीशा की एक तस्वीर शेयर की थी. यह गणपति पूजा का वीडियो है जिसमें शिल्पा और समीशा एक ही कपड़े में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में समीशा गाना बजाती नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को लोगों ने खूब सराहा.

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘मुझ पर फैसला लेने के लिए धन्यवाद समीशा.. मैं वादा करती हूं कि मां-बेटी होने के बावजूद हम दिल से दोस्त बन सकते हैं.’


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *