सलमान खान और इमरान हाशमी बने अच्छे दोस्त क्या है खबर

Spread the knowledge and Information

Tiger 3 की शूटिंग तुर्की में हो रही है

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 की शूटिंग का सिलसिला लगातार जारी है। अब पूरी टीम तुर्की में ज्यादा से ज्यादा तत्वों की शूटिंग के लिए पहुंच गई है। तुर्की में एजेंडा खत्म करने के बाद चालक दल ऑस्ट्रिया के लिए रवाना होगा। फिल्म के कुछ मूवमेंट सीन और गाने ऑस्ट्रिया में शूट किए जा सकते हैं। तो एक तरह से पैंसठ प्रतिशत फिल्म की तस्वीरें लेने का काम पूरा हो गया है। शूटिंग के फाइनल टच के बाद पूरी टीम मुंबई आएगी। मुंबई में यशराज फिल्म्स स्टूडियो में फिक्सिंग का उपयोग करके तत्वों की छूट को शूट किया जा सकता है।

Tiger 3: Salman Khan, Katrina Kaif & Emraan Hashmi starrer Teaser Release on Christmas?: Salman Khan, Katrina Kaif और Emraan Hashmi स्टारर 'Tiger 3' का टीजर इस दिन होगा रिलीज !! जानिए तारीख

इसे भी पढ़े : अर्चना पूरन सिंह ने मनाया अपना 59 जन्मदिन

फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के लिए इमरान हाशमी ने काफी मेहनत की है। जिम के अंदर घंटों दौड़ने की मदद से उन्होंने अपने पूरे फ्रेम को बदल लिया है। उनका अंदाज किसी भी फिल्म के लिए पहले कभी नजर नहीं आया। वहीं पिंकविला में एक फाइल की तरह टाइगर थ्री की शूटिंग के दौरान सलमान खान और इमरान हाशमी के बीच एक शानदार बॉन्डिंग बन गई है।

दोनों एक साथ यूनिट्स में समय बिताते हैं और एक-दूसरे के साथ दौड़ते-भागते काफी अच्छे हैं। एक सूत्र के मुताबिक, ‘सलमान खान इमरान हाशमी को लेकर काफी उत्सुक हो सकते हैं। प्रत्येक शॉट के बाद, सलमान उसे प्रोत्साहित करते हैं और लौटने पर उसे थपथपाते हैं। दोनों इकाइयों में सटीक दोस्त बन गए हैं।

Tiger 3: Salman Khan, Katrina Kaif Starrer Film to Be Announced on This Date, Here is The Reason For Fans to Rejoice | India.com

इसे भी पढ़े : हीरा मंडी वेब सीरीज संजय लीला भंसाली का है ड्रीम प्रोजेक्ट

साथ ही आपको बता दें कि टाइगर 3 की शूटिंग से स्मैश लेकर सलमान खान भी भारत वापस जा सकते हैं. दरअसल, बिग बॉस 15 की शुरुआत 2 अक्टूबर से होगी और सलमान खान इसकी शूटिंग के लिए वापस आएंगे। सलमान खान भी अट्ठाईस सितंबर को शूटिंग के लिए वापस आ सकते हैं। बिग बॉस 15 लॉन्च के दौरान उन्होंने खुद मीडिया के साथ एक प्री-रिकॉर्डेड मैसेज में ऐसा किया।

टाइगर थ्री सलमान खान की टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। पहली फिल्म एक था टाइगर 2012 में रिलीज हुई थी जो कबीर खान की मदद से बनी थी। 2017 में अली अब्बास जफर की मदद से इसका सीक्वल टाइगर जिंदा है बना। अब टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं।


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *