Sunday, September 19, 2021
Spread the knowledge and Information

HomeNationalमुंबई (Mumbai) की 'निर्भया ने तोडा दम', हॉस्पिटल में 33 घंटे तक...

मुंबई (Mumbai) की ‘निर्भया ने तोडा दम’, हॉस्पिटल में 33 घंटे तक मौत से लड़ती रही जंग

Spread the knowledge and Information

 

महाराष्ट्र के मुंबई में रेप पीड़िता का निधन हो गया है. मुंबई के साकीनाका इलाके में महिला के साथ रेप हुआ था। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को शक है कि आरोपी ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसा (Inserted Rod In Private Part) दी थी।

मुंबई के साकी नाका इलाके में दिनांक 9/10/2021 को 32 साल की एक महिला के साथ रेप किया गया. रिपोर्टों का दावा है कि महिला को बेरहमी से प्रताड़ित किया गया था क्योंकि उसके निजी अंगों में गंभीर चोटें आई थीं और वह गंभीर स्थिति में थी। यातना और बलात्कार का विवरण दिल्ली के निर्भया गैंगरेप की गंभीर याद दिलाता है। पुलिस के अनुसार, एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन मुंबई पुलिस और संदिग्धों की तलाश में है। अभी तक घटना की सही तारीख का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के मुताबिक साकीनाका के खिरानी रोड इलाके में महिला से दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने भागने से पहले उसके गुप्तांग में रॉड घुसा दी।साकीनाका थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बलवंत देशमुख ने बताया कि आरोपी की पहचान स्थानीय 45 वर्षीय मधु चव्हाण के रूप में हुई है और इस कायराना अपराध के सिलसिले में उससे पूछताछ की जा रही है।

मुंबई: 30 वर्षीय महिला से कथित बलात्कार के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार, मामला दर्ज. साकी नाका क्षेत्र के खैरानी रोड पर बीती रात महिला बेहोश पड़ी मिली। उसका शहर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।गंभीर रूप से खून बहने वाली पीड़िता को गंभीर हालत में बीएमसी के राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन देशमुख ने उसके स्वास्थ्य की स्थिति पर टिप्पणी करने से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि “वह उपचाराधीन है”।

राज्य के सबसे बड़े त्योहार गणेशोत्सव की पूर्व संध्या पर शुक्रवार को शुरू हुए अपराध में शामिल अन्य लोगों को पकड़ने के लिए शीर्ष पुलिस अधिकारी जांच के लिए मौके पर पहुंचे। पुलिस ने धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया है।


Spread the knowledge and Information
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments


Spread the knowledge and Information