हीरा मंडी वेब सीरीज संजय लीला भंसाली का है ड्रीम प्रोजेक्ट

Spread the knowledge and Information

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने कुछ दिन पहले ही इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं। अपने करियर में पहली बार उन्होंने अपनी आने वाली वेबसीरीज के लिए नेटफ्लिक्स के साथ पार्टनरशिप की है। हीरामंडी संजय लीला भंसाली के ड्रीम मिशन में चिंतित है। इसे इंटरनेट संग्रह के रूप में बनाया जा सकता है। इसके लिए उन्होंने नेटफ्लिक्स के साथ करार किया है। दरअसल हीरामंडी में एक वेश्या की कहानी दिखाई जा सकती है। आजादी से पहले, हीरामंडी लाहौर में एक जिले में बदल गया। संजय लीला भंसाली के इस कलेक्शन पर उनके सारे निशान नजर आ सकते हैं. फिल्म के अंदर भव्य सेट, शानदार रचना के अलावा, फिल्म के अंदर प्यार, धोखा, उपलब्धि और राजनीति से जुड़ा एक पूरा संग्रह हो सकता है।

अब संजय लीला भंसाली को पता चल गया है कि वह इस सीरीज को क्यों आजमाना चाहते थे। उन्होंने कहा, ‘मेरे दोस्त मोहिन बेग ने मुझे 14 साल पहले हीरामंडी की कहानी 14 पन्नों में दी थी। जब तक हमने नेटफ्लिक्स से इसकी पुष्टि की, उन्होंने इसे संजोया। उन्हें लगा कि इस कहानी को एक शानदार मेगा कलेक्शन की तरह बनाया जाएगा। यह एक विशाल और रोमांचक कहानी है। यह पूरी तरह से आजादी से पहले लाहौर में वेश्याओं की कहानी पर आधारित हो सकता है। इसमें संगीत, कविता और नृत्य का भी आवरण किया गया है। भाइयों के बीच राजनीति और उनके जीतने का तरीका। यह बहुत कठिन हो सकता है लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि हम सफलता प्राप्त कर सकते हैं और वे इसे पसंद करेंगे।

हालांकि इसकी कास्ट अब तक नहीं मिली है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिका में हो सकती हैं। प्राप्त आंकड़ों के अनुसार, हीरामंडी सात एपिसोड की एक श्रृंखला हो सकती है जिसमें भंसाली पहले एपिसोड का निर्देशन करेंगे और अंतिम 6 एपिसोड को विभु पुरी की मदद से निर्देशित किया जा सकता है। भंसाली इस मिशन पर लगातार नजर रखेंगे।

अगस्त में नेटफ्लिक्स ने एक जायज बयान दिया और लिखा, ‘हमें घोषणा करनी है कि संजय लीला भंसाली की हीरामंडी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है। हमारे पास यह कहने के लिए कोई शब्द नहीं है कि संजय लीला भंसाली इस अविश्वसनीय प्रामाणिक संग्रह के लिए हमारे साथ साझेदारी कर रहे हैं।


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *