12 अक्टूबर को बेंगलुरु की बिजली गुल

Spread the knowledge and Information

कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा कि बेंगलुरु के कई क्षेत्रों में मंगलवार (12 अक्टूबर) को बिजली की कटौती का सामना करना पड़ेगा, राज्य द्वारा संचालित बैंगलोर इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई कंपनी लिमिटेड (BESCOM) ने अपने सोशल मीडिया पर कहा कि इसने केंद्र को कोयले की आपूर्ति से बाहर कर दिया है। चार अलमारियों द्वारा स्थिति बढ़ाने के लिए। उन्होंने कहा कि परमिट लंबित हैं क्योंकि कर्नाटक को महाराष्ट्र के चंद्रपुर और ओडिशा में महानदी कोलफील्ड्स लिमिटेड की खदानों से कोयला आवंटन प्राप्त हुआ है।

12 अक्टूबर को बेंगलुरु बिजली गुल

12 अक्टूबर को बेंगलुरु में ब्लैकआउट का सामना करने वाले क्षेत्र: जयनगर डिवीजन में जेपी नगर तीसरा चरण दक्षिण क्षेत्र और बीजी रोड, और कोरमंगला में राघवेंद्र अपार्टमेंट और मुन्नेश्वर मंदिर दोपहर 1:30 से 1:00 बजे के बीच ब्लैकआउट का अनुभव करेंगे।

मंगलवार को सुबह 10.30 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक बीके सर्कल, सुरभि नगर, होसा रोड, कोनप्पना अग्रहारा और क्लब रोड सर्कल सहित एचएसआर लेआउट विभाग के कई क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। जयनगर मंडल के हरि नगर, ईश्वर लेआउट और शिवशक्ति नगर में सुबह 10 बजे से अधिक समय तक बिजली गुल रहेगी। शाम 5.30 बजे राजाजीनगर मंडल के गोविंदराज नगर, कोलिमाने रोड, सुबन्ना गार्डन, जीकेडब्ल्यू लेआउट, विनायक लेआउट, अनुभव नगर, मारुति नगर और गंगोंडाना हॉली के पश्चिमी क्षेत्र के निवासी सुबह 10.30 बजे शाम 5.30 बजे बिजली गुल हो जाते हैं।

आरआर नगर मंडल के एचबी समाज रोड और रंगनाथ कॉलोनी में सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे के बीच बिजली कटेगी। सिरसी सर्किल में भी सुबह 10.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक बिजली गुल रहेगी और द्वारकानगर में सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक भूमिका लेआउट, केंगेरी मंडल के पतनगिरी और कृष्णा गार्डन में भी मंगलवार को सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे के बीच बिजली गुल रहेगी।

पूर्वी जोन में सुबह 10 बजे से इंदिरानगर मंडल के होयसल नगर, 11वीं क्रॉस और मीनाक्षी मंदिर रोड में 4 बजे बिजली गुल रहेगी। शिवाजीनगर डिवीजन में रॉयल एन्क्लेव और पोनप्पा लेआउट के निवासियों को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे के बीच बिजली की कटौती का अनुभव होगा। सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे भरत नगर और फातिमा लेआउट में भी बिजली गुल रहेगी और दूपनहल्ली के कुछ हिस्सों में दोपहर 2:00 बजे से। शाम 5:00 बजे विधानसौधा मंडल में मुख्य सड़क राजाभवन और मगदी को दोपहर 1:30 बजे दोपहर 1 बजे बाधित किया जाएगा, जबकि दोपहर 2:30 बजे के बीच कनिंघम रोड और मैसूर रोड पर ब्लैकआउट किया जाएगा और शाम 5 बजे हेब्बल डिवीजन में कोगिलु लेआउट, अग्रहारा और थिरुमेनहल्ली के निवासियों को सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक बिजली की कटौती का सामना करना पड़ेगा।

बैंगलोर क्रॉस के लिए सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे के बीच इसी तरह की रुकावटों की योजना है और विधायक लेआउट सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे के बीच। इसी तरह प्रशांतनगर के आसपास के पाइपलाइन रोड, एमटीएस कॉलोनी, एजीबीजी लेआउट, जीडी नायडू हॉल रोड और एमएल लेआउट (अतिरिक्त विस्तार) में भी सुबह 10 बजे से बिजली गुल हो जाएगी. शाम 6 बजे, मल्लेश्वर मंडल के गायथिरनगर और ईब्लॉक राजाजीनगर में सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे के बीच बिजली कटौती का अनुभव होगा, जबकि एचएमटी लेआउट के लिए इसी तरह की कटौती सुबह 10.30 बजे से शाम 6 बजे तक की जाएगी। .

 

इसे भी पढ़े : दस्तावेज के लीक से जुड़े मामले में पूर्व ग्रह मंत्री के घर Raid


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *