Antim: The Final Truth Movie के लिए सलमान खान कर रहे है कड़ी मेहनत

Spread the knowledge and Information

हर समय Family को करते है support :

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपने पूरे रिश्तेदारों के बहुत करीब हो सकते हैं और उनके लिए पूरी तरह से समर्पित हैं। जैसा कि उनके दोस्त सूरज बड़जात्या की फिल्मों में दिखाई देता है, सलमान प्रेम के रूप में एक बेटे या भाई या भाई-बहन के रूप में रिश्तेदारों के पूरे मंडल को समर्पित हैं। अपने भाइयों अरबाज-सोहेल खान और उनके बड़े भाई अतुल अग्निहोत्री के माध्यम से निर्मित कुछ फिल्मों में जुआ खेलने के बाद, सलमान सीधे अपने छोटे भाई-बहन आयुष शर्मा की दूसरी फिल्म की पूर्ति के लिए गए। फिल्म, एंटीम: द फाइनल ट्रुथ। करने का हर प्रयास कर रहे हैं।

Salman Khan upcomimg Movie Antim The Final Truth first look teaser released | अंतिम का फर्स्ट लुक टीजर रिलीज, बहनोई आयुष शर्मा के साथ भिड़ते दिखे सलमान खान - Dainik Bhaskar

आयुष शर्मा ने साल 2018 में फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए भी सलमान खान ने काफी प्रमोशन किया और चाहने वालों के साथ कई प्लगिंग भी की लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। हालांकि फिल्म के गाने और आयुष के डांसिंग अंदाज ने लोगों पर अपनी छाप छोड़ी. इतना ही नहीं सलमान ने ‘एंटीम : द फाइनल ट्रुथ’ को प्रोड्यूस किया है लेकिन फिल्म में उनका भी अहम रोल है। सूत्रों के मुताबिक, सलमान पहले से विजिटर लुक क्रिएट करते हैं लेकिन बाद में उनका पूरा मर्द या औरत बन जाता है। फिल्म का निर्देशन सलमान खान के दोस्त महेश मांजरेकर कर रहे हैं। ‘दबंग 3’ में सलमान के अपोजिट महेश की बेटी साई रिलीज हुई हैं।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान के एक नजदीकी निर्माता दोस्त ने कहा, “यह एक लंबा आगंतुक रूप है, एक समान पुरुष या महिला बच्चन साहब (अमिताभ बच्चन) के माध्यम से फिल्म ‘अंधा कानून’ में अभिनय किया जाता है। भाई के उत्साही अब अपने पुरुष या महिला की अवधि से परेशान नहीं होंगे।साथ ही इस बात का भी ध्यान रखा गया है कि उनकी उपस्थिति अब आयुष पर न पड़े।

कहा जा रहा है कि फिल्म ‘एंटीलिम: द फाइनल ट्रुथ’ के राइट्स Zee5 को ऑफर किए गए थे। यानी यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे बेहतरीन होने वाला है। अक्टूबर के पहले हफ्ते में फिल्म सबसे बेहतरीन हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक, ZEE5 ने सलमान खान को ‘एंटीम: द फाइनल ट्रुथ’ के लिए उतनी ही फीस देने की पेशकश की है जितनी उन्होंने सलमान की सोलो स्टारर राधे के लिए की थी। हालांकि राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई बुरी तरह फ्लॉप रही।

इसे भी पढ़े : 6 साल के बच्चों को यहां मिलती है सेक्स की आजादी कारण चौंका देगा


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *