Sex से पहले प्राइवेट Part को युवक चिपकाया – “दर्दनाक मौत”

Spread the knowledge and Information

गुजरात- गुजरात में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई जहां एक लड़के ने अपने गुप्तांगों में एक रासायनिक पदार्थ चिपका दिया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई, पता चला कि उसका अपनी प्रेमिका के साथ अफेयर चल रहा था। जब पुलिस ने जांच की तो कहानी और भी चौंकाने वाली थी.

उसने ड्रग्स का सेवन करने के बाद सेक्स करने का फैसला किया

मामला अहमदाबाद के फतेहवाड़ी का है। 25 साल के सलमान मिर्जा अपनी गर्लफ्रेंड को जुहापुरा इलाके के एक होटल में ले गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने ड्रग्स भी लिया। उसके बाद, उन्होंने sex करने का फैसला किया, अगले दिन सलमान मिर्जा बेहोश पाए गए, परिवार उन्हें अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई, लेकिन सवाल यह उठता है कि ऐसा क्यों हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, उसके बाद ही इस बात की पुष्टि होती है कि सलमान की मौत कैसे हुई, लेकिन मुख्य रूप से पुलिस का मानना ​​है कि उसकी मौत प्राइवेट पार्ट में चोट लगने से हुई है. वर्तमान में आंतों। रिपोर्ट का इंतजार है।

प्राइवेट पार्ट क्यों चिपकाया?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान के पास कंडोम नहीं था। उन्हें डर था कि कहीं उनकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट न हो जाए, इसलिए उन्होंने उनके प्राइवेट पार्ट को चिपका लिया, ये था मौत का कारण।


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *