कप्तान रूट और मलान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड की स्थिति मजबूत की

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp
Share on reddit
Share on pinterest


डिजिटल डेस्क, एडिलेड। एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल शुरू हो गया है। इंग्लैंड ने 17/2 से आगे शुरू करते हुए कप्तान जो रूट और डेविड मलान ने शनिवार को एडिलेड ओवल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड की मजबूत स्थिति करने में मदद की। पहले सत्र में इंग्लैंड 41 ओवर में 140/2 बनाए और क्रीज पर रूट (57) और मलान (68) नाबाद रन बनाकर मौजूद रहे।

पहले सत्र के पहले घंटे में मलान और रूट ने 17/2 से आगे शुरू करते हुए सावधानी से खेलना आरंभ किया और ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों को व्यवस्थित नहीं होने दिया। इसके बाद मलान ने तेजी से रन बनाना शुरू किया।

इस दौरान, इंग्लैंड के दोनों बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों को बुरी से पीटा और हालांकि नाथन लियोन ने कुछ देर के लिए रूट और मलान को परेशान किया, लेकिन आउट नहीं कर पाए।

मलान ने माइकल नेसर की गेंद पर सिंगल लेकर अपना नौवां टेस्ट अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद रूट और मालन ने एशेज में तीसरे विकेट के लिए 100 रन की दूसरी साझेदारी भी पूरी की।

इस बीच, इंग्लैंड के कप्तान ने फाइन लेग पर चौका लगाकर अपना 52वां टेस्ट अर्धशतक पूरा किया। अपनी पारी के दौरान, रूट (1601) 2008 में ग्रीम स्मिथ (1656 रन) के बाद टेस्ट में 1600 से अधिक रन बनाने वाले दूसरे कप्तान बने और वर्तमान में एक कैलेंडर वर्ष में सबसे अधिक टेस्ट रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में चौथे स्थान पर आ गए।

संक्षिप्त स्कोर :

ऑस्ट्रेलिया 473/9 पहली पारी घोषित (मार्नस लाबुस्चगने 103, बेन स्टोक्स 3/113) इंग्लैंड 41 ओवर में 140/2 (डेविड मलान 68 नाबाद, जो रूट 57 नाबाद, मिशेल स्टार्क 1/24, माइकल नेसर 1/ 29)।

आईएएनएस

Source link

Rashifal

%d bloggers like this: