KBC Season 13 में जैकी श्रॉफ और सुनील शेठी ने जीते 25 लाख रुपए

Spread the knowledge and Information

मुंबई: कौन बनेगा करोड़पति 13 के ग्रैंड फ्राइडे में जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी अनोखे मेहमान के रूप में पहुंचे. जहां अमिताभ बच्चन के साथ क्विज शो में दोनों ने हिस्सा लिया और 25 लाख रुपये भी कमाए. विजयी राशि जैकी के थैलेसीमिक्स इंडिया को दान की जा सकती है और सुनील के माध्यम से विपला फाउंडेशन में योगदान दिया जा सकता है। इस दौरान जैकी और सुनील ने सवालों के जवाब देने के साथ ही बिग बी के साथ अपनी 45 साल पुरानी दोस्ती की ओर भी इशारा किया।

KBC 13 Episode 25 Written Update Jackie Shroff And Suniel Shetty Wins 25 Lakh Here Are Questions - KBC: जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी से पूछे गए ये 13 सवाल, जवाब देकर

स्क्रीन में जैकी श्रॉफ ने यह भी बताया कि कैसे सुनील शेट्टी ने हर मुश्किल घड़ी में उनका साथ दिया। उन्होंने निर्देश दिया कि सुनील ने उन्हें अपना आवास दिया था, जबकि उनके पिता काकुभाई हरिभाई श्रॉफ अस्वस्थ हो गए थे और उनके छोटे से निवास में उनका पालन करना मुश्किल हो गया था। इसके अलावा जैकी ने सुनील शेट्टी और उनकी दोस्ती की कई यादें भी शेयर कीं।

जैकी श्रॉफ अमिताभ बच्चन से कहते हैं- ‘जब मेरे पापा को पेनिसिलिन का रिएक्शन होता था, जबकि त्वचा के रोमछिद्र बाहर निकल आते थे, तो घर के अंदर बहुत से इंसान थे और छोटे से कमरे में इसे मैनेज नहीं कर सकते थे। सुनील ने अपना आवास दिया था और कहा था कि पापा को यहीं रखो। तो जिसमें आप मीरामार की शूटिंग कर रहे थे, मैंने पापा को वहीं बचा लिया। मीरामार में अपने आवास पर 10-15 दिन। अब वे वहाँ नहीं रहे। उन्होंने आवास खाली कर दिया और कहा, वहीं रहो। इसलिए बहुत सी बॉन्डिंग है।

जैकी श्रॉफ ने अपनी किशोरावस्था के दोस्त को इनाम देने के लिए कोई खतरा नहीं छोड़ा। उन्होंने बताया कि सुनील के पास एक कपड़ा भी था और वह उनके लिए कुछ कपड़े भी छोड़ देता था। मॉडलिंग के दिनों में जैकी सुनील से कपड़े लिया करते थे। सुनील उन कपड़ों पर कुछ निशान छोड़ देता था, ताकि जैकी के कपड़े लेने के बाद उसे पता चले कि उसके लिए कौन सी सामग्री है।

Antim: Salman Khan shares first poster, teases fiery face-off with Aayush Sharma. See here | Bollywood - Hindustan Times

इसे भी पढ़े : Antim: The Final Truth Movie के लिए सलमान खान कर रहे है कड़ी मेहनत

 

 


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *