Realme अगले हफ्ते भारत में TechLife Air Purifier करेगा लॉन्च

Spread the knowledge and Information

बढ़ते प्रदूषण के स्तर के कारण, एयर प्यूरीफायर चलन में है, खासकर भारत में शहरवासियों के बीच।

आखिरकार, कई ब्रांड बाजार में अपने एयर प्यूरीफायर पेश करते हैं। बाजार में आने वाला आखिरी वाला रियलमी लगता है। यह Realme TechLife Air Purifier है, जो अगले हफ्ते देश में लॉन्च हुआ, जो अब इंडोनेशिया और फिलीपींस में उपलब्ध है। जैसे ही कंपनी अपनी हवा का विस्तार करेगी, यह एयर प्यूरीफायर वैश्विक और भारतीय बाजारों में अपनी जगह बना लेगा।

इस महीने Realme भारत में अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार कर रहा है, जैसे कि Realme 8i, Realme Pad, Realme 8s 5G, Realme Band 2 और ब्लूटूथ स्पीकर। नए मॉडल Narzo 50a, Narzo 50i और Smart TV Neo 32 इंच लाएँ।

हाल की पुष्टि के आधार पर, ऐसा लगता है कि Realme TechLife वायु शोधक आपके पोर्टफोलियो में एक और अतिरिक्त होगा। Realme Techlife Air Purifier विवरण उपरोक्त सूची से पता चलता है कि उत्पाद की बिक्री के मामले में अपने सबसे बड़े बाजार के साथ, Realme TechLife के आगामी वायु शोधक पर बहुत बड़ा प्रभाव डालता है और HEPA फ़िल्टर देश में आपकी खरीद के लिए अलग से सूचीबद्ध होने की संभावना है।

इन उत्पादों की कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। , हम पहले से ही विनिर्देशों को जानते हैं। इसलिए, इष्टतम प्रदर्शन के लिए HEPA फ़िल्टर को हर 4 से 6 महीने में बदलना पड़ेगा।

इसे तीन-चरण फ़िल्टर सिस्टम और हवा में 99.5 प्रतिशत धूल और प्रदूषक कणों को हटाने की क्षमता के लिए जाना जाता है। अलग-अलग एयर कंडीशन और रीयल-टाइम एयर क्वालिटी डिस्प्ले के लिए पांच मोड भी होंगे। ऑनलाइन दिखने वाली तस्वीरों के अनुसार, Realme TechLife एयर प्यूरीफायर की कीमत रु। देश में 1,499। इसके अलावा, ऐसी अटकलें हैं कि कीमत खुदरा बॉक्स की तुलना में अपेक्षाकृत कम हो सकती है।


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *