The Lady Killer Movie में अनोखे रंग में दिखे अर्जुन कपूर नजर

Spread the knowledge and Information

अर्जुन कपूर अपनी अगली एंटरटेनर के साथ अपने पहले कभी न दिखने वाले अवतार को सामने लाने के लिए तैयार हैं। वह ‘द लेडी किलर’ के लिए एक छोटे से महानगर के प्लेबॉय की स्थिति में फिसल गया है, जो दिलचस्प ट्विस्ट और तंत्रिका रैकिंग रहस्य से भरा एक बवंडर रोमांस करता है। अजय बहल इस सस्पेंस ड्रामा का निर्देशन कर रहे हैं, जिसे भूषण कुमार और शालीश आर सिंह की मदद से बनाया जा रहा है। इस ग्रैंड अनाउंसमेंट के साथ ही मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज किया।

 

1

 

उद्यम के बारे में बोलते हुए, अर्जुन कपूर ने एक बयान में कहा, “जब ‘द लेडी किलर’ की स्क्रिप्ट मेरे हिसाब से आई, तो मैं आदी हो गया! यह मनोरंजक, पेचीदा और भावनात्मक रूप से चार्ज हो गया, मैं तुरंत स्क्रिप्ट को नीचे नहीं रख सका। मैंने इसका विश्लेषण करना शुरू किया। मैं अपने उत्कृष्ट निर्माताओं भूषण सर, शैलेश सर और पथ के मेरे निर्देशक अजय बहल सर के साथ इस साहसिक कार्य का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं अपनी स्थिति के लिए तैयारी शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता, यह मेरे लिए सबसे कठिन होगा स्थिति लेकिन फिर भी मैं उत्साहित हूँ!”

इसे भी पढ़े : किसने दिया था आर्यन खान को Drugs ?

“हम अपने दर्शकों के लिए ‘द लेडी किलर’ देने के लिए खुश हैं। अर्जुन कपूर और अजय बहल का मिश्रण एक सकारात्मक शॉट हिट है – अर्जुन के फैशन और व्यक्तित्व के साथ अजय की कल्पनाशील और निर्देशन में प्रेजेंटेशन फिल्म को उचित खिंचाव देगी कि हम ‘प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। अर्जुन और अजय के साथ इस सस्पेंस ड्रामा को कैप्चर करने वाली शानदार यात्रा की प्रतीक्षा कर रहे हैं,’ भूषण कुमार ने एक बयान में कहा। जबकि निर्माता शैलेश आर सिंह ने कहा, “‘द लेडी किलर’ एक पूरी तरह से अनूठी कहानी है और मेरी पहचान है अर्जुन कपूर के साथ पहला सहयोग। वह वास्तव में प्रतिभा का एक पावरहाउस है। भूषण जी के साथ इस सुपरहिट रहस्य सहयोग के साथ देने के लिए उत्सुक हूं। मैं बड़े स्क्रीन पर हमारे कल्पनाशील और प्रेजेंटेशन अनुवाद को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, लक्षित लक्ष्य बाजार वास्तव में इसे पसंद करेगा एक।”


Spread the knowledge and Information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *